java - Dynamically add value to XMLRootElement or XMLElement annotation using JAXB -


मैं वर्तमान में निम्नलिखित XML आउटपुट का उत्पादन कर रहा हूं:

  & lt; pizzas & gt; & LT; पिज्जा & gt; & LT; आईडी & gt; ffab8c72-bace-4748-b010-a06d1b13ad84 & lt; / आईडी & gt; & LT; नाम & gt; इरना & lt; / नाम & gt; & lt; विवरण & gt; मजबूत मध्य कंट & lt; / description & gt; & LT; कीमत & gt; 69.0 & lt; / कीमत & gt; & LT; टॉपिंग & gt; & lt; / टॉपिंग & gt; & Lt; / पिज्जा & gt; & Lt; / पिज्जा & gt;   

मुझे एक्सएमएल आउटपुट के तत्व में आईडी डेटा होना है। जैसे:

  & lt; पिज्जा & gt; & Lt; पिज़्ज़ा आईडी = "ffab8c72-bace-4748-b010-a06d1b13ad84" & gt; & LT; नाम & gt; इरना & lt; / नाम & gt; & Lt; विवरण & gt; मजबूत मध्य कंट & lt; / description & gt; & LT; कीमत & gt; 69.0 & lt; / कीमत & gt; & LT; टॉपिंग & gt; & lt; / टॉपिंग & gt; & Lt; / पिज्जा & gt; & Lt; / पिज्जा & gt;   

मौजूदा आउटपुट को एक अर्रेइलिस्ट पर मार्शलिंग द्वारा उत्पन्न किया गया है जिसमें पिज़्ज़ा तत्व शामिल हैं। इस सूची को धारण करने वाला वर्ग इस तरह एनोटेट किया जाता है:

  @XmlRootElement (name = "pizzas") @XmlAccessorType (XmlAccessType.FIELD)   

और ArrayList का स्वयं के साथ एनोटेट किया गया है: @ XmlElement (name = "pizza")

- इसलिए ArrayList annotation I को बदलने की आवश्यकता है I लेकिन यह दुनिया में मैं कैसे करता हूं :-) - मैंने @ एक्सएमलेमेंटरफ को देखा है, गतिशील रूप से एक्सएमलेमेंट को अद्यतन करने के तरीके के बारे में सोचा था, लेकिन जहाँ तक मैं इसका नाम देख सकता हूं, स्ट्रिंग को स्थिर / निरंतर होना चाहिए @ एक्सएमएलवेपर ने मेरी आँख पकड़ा है .... लेकिन लेकिन लेकिन .....

इसके अलावा, जानकारी के लिए प्रत्येक पिज़्ज़ा तत्व को एनोटेट किया गया है:

  @XmlRootElement (name = "pizza") @XmlAccessorType (XmlAccessType.FIELD) @XmlType (propOrder = {"id", "नाम", "वर्णन" , "कीमत", "टॉपिंग्स"})   

मुझे उम्मीद है कि स्टैकरवर्फ फ़्लो पर कोई मुझे अच्छी सलाह के साथ सहायता करने में सक्षम है :- डी

आगे देख रहे हैं

आप बस टिप्पणी कर सकते हैं आईडी संपत्ति के साथ @XmlAttribute

Comments

Popular posts from this blog

Verilog Error: output or inout port "Q" must be connected to a structural net expression -

jasper reports - How to center align barcode using jasperreports and barcode4j -

c# - ASP.NET MVC - Attaching an entity of type 'MODELNAME' failed because another entity of the same type already has the same primary key value -