sprite kit - How can I stop SKAction -
_pipeTexture1 = [स्केलेक्शंस टेक्स्टचर विथ इमेज नामांकित: @ "पी 2"]; _पाइपटाईटेशन 1.फ़िल्टरिंगमोड = स्केलेक्शनफ़िल्टरिंग नायरेस्ट; _पाइपटैक्टस् 2 = [स्केलेक्शंस टेक्स्टचर विथ आईमेज नामांकित: @ "पी 1"]; _पाइपटीक्लक्शन 2.फ़िल्टरिंगमोड = स्केलेक्शनफ़िल्टरिंग नायरेस्ट; CGFloat दूरीटोममॉव = self.frame.size.width + 2 * _pipeTtexture1.size.width; SKAction * movePipes = [SKAction moveByX: -DistanceToMove y: 0 अवधि: 0.01 * दूरीटेओमेव]; SKAction * removePipes = [SKAction removeFromParent]; _movePipesAndRemove = [SKAction अनुक्रम: @ [movePipes, removePipes]]; SKAction * spawn = [SKAction performSelector: @selector (spawnPipes) onTarget: self]; SKAction * delay = [SKAction waitForDuration: 2.0]; SKAction * spawnThenDelay = [SKAction अनुक्रम: @ [स्पॉन, विलंब]]; SKAction * spawnThenDelayForever = [SKAction repeatActionForever: spawnThenDelay]; [स्पी रन एक्शन: स्पॉन टेंन डेलायवेवर]; एनीमेशन कार्रवाई कैसे रोक सकता हूँ कुछ निश्चित दृश्यों के लिए?
< p> आप प्रति - (शून्य) runAction: (SKAction *) क्रिया के साथ की उपयोग कर सकते हैं: (NSString *) कुंजी जब आप पहली बार इसे चलाने के लिए कार्रवाई करने के लिए नाम असाइन करें। तब आप बाद में इसे - (शून्य) निकालना एक्शनफोरकी से हटा सकते हैं: (NSString *) कुंजी ।
Comments
Post a Comment