c# - DynamicLINQ - Escaping double quotes inside strings -


मैं गतिशील LINQ पुस्तकालय मेरे पास सब कुछ ठीक ढंग से काम करता है जब आप ऐसा करते हैं: प्रथम नाम वाले लोगों को बॉब ढूंढें:

  प्रसंग। उपयोगकर्ता। जहां ("प्रथम नाम == \" बॉब \ "");   

लेकिन मैं जब मैं करना चाहता हूँ तब समस्याएं आती हैं: प्रथम नाम वाले लोगों को "बॉब" (जहां बॉब को डेटा स्रोत में दोहरे उद्धरण में रखा गया है) खोजें। < P> मैंने कुछ अलग चीजों की कोशिश की, जिसमें एक बच गए डबल उद्धरण और कुछ अन्य प्रकारों से बचने के अलावा:

  context.Users.Where ("FirstName == \" \\ "बॉब \\ \ "\" "); // या पठनीयता के लिए एक शाब्दिक के रूप में संदर्भ। उपयोगकर्ता। जहां (@ "प्रथम नाम ==" "\" "बॉब \" "" ""); // नीचे दिए गए टिप्पणियों से। उपयोगकर्ता। जहां ("प्रथम नाम == \" \ "बॉब \" \ "");   

इनमें से कोई भी काम नहीं है

संपादित करें - मैं अभी परिणामी स्ट्रिंग के साथ काम कर रहा हूं। वास्तविक स्ट्रिंग एक मॉडल से उत्पन्न होती है।

यदि आप विशेष प्रतीकों के साथ कुछ विशेष स्ट्रिंग के खंड में उपयोग करना चाहते हैं तो बेहतर तरीके से, मुझे लगता है कि, इस तरह से paramtrized फार्म का उपयोग करें

  context.Users.Where ("FirstName == @ 0", "\" बॉब \ "");    

Comments

Popular posts from this blog

Verilog Error: output or inout port "Q" must be connected to a structural net expression -

jasper reports - How to center align barcode using jasperreports and barcode4j -

c# - ASP.NET MVC - Attaching an entity of type 'MODELNAME' failed because another entity of the same type already has the same primary key value -