Retrieving 2 rows from one SELECT sql query with 2 tables PHP -


 <कोड> टेबल उद्धरण ----------------- QUOTE_ID_PK PICKUP_FROM_ID DROPOFF_TO_ID 1 4 3 2 2 3 3 1 1 4 1 2 5 3 2 टाउन टेबल --------------- TOWN_ID_PK DISTANCE NAME 1 34 दक्षिण मध्य 2 43 हवाई अड्डे 3 99 बस स्टेशन 4 66 ट्रेन स्टेशन <  

मुझे आदेश तालिका में ORDER_ID के लिए 2 पंक्तियाँ (दूरी के मूल्य के साथ) वापस करने की आवश्यकता है।

/ P>

मुझे आदेश_id = 2 के परिणाम मिलते हैं, pickupfromdistance = 43, dropoffto = 99।

मैंने इस साइट से कुछ विचारों की कोशिश की है, और यहां यह है कि मेरे पास लगभग काम करता है, लेकिन दूसरा दूरी मूल्य वापस नहीं करता है क्या मैं इस बारे में गलत तरीके से गया हूं? क्या मैं एक साधारण समस्या का एक जटिल समाधान कर रहा हूं?

  townID, town.distance दूरी के रूप में, town.name townName के रूप में, town.location स्थान, quotes.pickupfrom_id, शहर से quotes.dropoffto_id के रूप में के रूप में town.town_id_pk का चयन करें, उद्धरण कहां quotes.pickupfrom_id = town.town_id_pk और quotes.quote_id_pk = '140419420 यूनियन सभी townID, town.distance दूरी के रूप में, town.name townName के रूप में, town.location स्थान, quotes.pickupfrom_id, शहर से quotes.dropoffto_id के रूप में, उद्धरण के रूप में town.town_id_pk का चयन करें कहां quotes.dropoffto_id = town.town_id_pk और quotes.quote_id_pk = '140419420' ";   

ईजी मैं का चयन कर रहा हूँ:

  QUOTE_ID_PK = 2, क < / Code>  

(जो कि PICKUP_FROM_ID = 2, और DROPOFF_TO_ID = 3 है)

इसके परिणामस्वरूप मैं ऐसा कुछ होने वाला हूँ:

  TOWN_ID_PK = 2, दूरी = 43, नाम = हवाई अड्डे   

तो अगली पंक्ति होगा

  TOWN_ID_PK = 3, दूरी = 99, नाम = बस स्टेशन   

एक बार मुझे पता है कि आगे की दूरी क्या है, तो मैं दर के लिए प्रत्येक किलो लिमिट के लिए कोड को जारी रख सकता हूं मी आदि (मैं खुद से इस हिस्से को काम कर सकता हूं)।

क्या आप बस के लिए दूरी प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं दो शहरों? ।

  OQ चयन *, tfrom.distance OrderQuotes OQ से distance_from, to_distance रूप tto.distance के रूप में बाहरी छोड़ दिया में शामिल होने के कस्बों: यदि हां, तो आप  में शामिल होने  के साथ ऐसा होता है टीएफओएम ओक पर। PICKUP_FROM_TOWN_ID = tfrom.town_id_pk बाएं बाहरी जुड़ें टाउन टीटीओ ओक पर। PICKUP_TO_TOWN_ID = tto.town_id_pk;    

Comments

Popular posts from this blog

Verilog Error: output or inout port "Q" must be connected to a structural net expression -

jasper reports - How to center align barcode using jasperreports and barcode4j -

c# - ASP.NET MVC - Attaching an entity of type 'MODELNAME' failed because another entity of the same type already has the same primary key value -