3D transformation of matrix in Matlab -


मुझे 3 डी-रूपांतरण / रोटेशन के लिए Matlab समाधान चाहिए एक मैट्रिक्स का जो घुमाने के लिए ऐसे तरीके से है कि शुरुआती अंक को कुछ कोण में बदल दिया गया है, लेकिन अंतिम बिंदुएं समान हैं। इस परिदृश्य को चलाने के लिए मेरे पास एक P वेक्टर है इस मैट्रिक्स को आगे के संस्करणों (अधिक प्रोजेक्टाइल एक मूल प्रोजेक्ल से) में बदलने के लिए क्या सुझाव दिए जाएंगे, जिससे कि यह प्रक्षेप्य की दिशा की दिशा बदलता है और लगातार अंतिम स्थिति रखता है लक्ष्य मारने के लिए।! मैं ड्राइंग में बहुत सटीक नहीं हूं क्योंकि यह 2 डी में है, लेकिन मैं एक ही अवधारणा को 3D में चाहता हूं, यहां लक्ष्य फेंकने का अंतिम स्थान है, जो कि suppoesed है वही iin पूरे scenerio, लेकिन शुरुआती अंक माता पिता प्रक्षेप्य से व्युत्पन्न कुछ कोण / दिशा को trasformed हैं। मुझे आशा है कि मैं अपने मामले को साफ़ कर रहा हूं। छवि विवरण यहां दर्ज करें

पी वेक्टर:

  P = -21.8318 19.2251 -16.0000 -21.7386 19.1620 -15.9640 -21.6455 19.09 88 -15.9279 -21.5527 19.0357 -15.8918 -21.4600 18.9727 -15.8556 -21.3675 18.9096 -15.8194 -21.2752 18.8466 -15.7831 -21.1831 18.7836 -15.7468 - 21.0911 18.7206 -15.7105 -20.9993 18.6577 -15.6741 -20.9078 18.5 9 47 -15.6377 -20.7131 18.4689 -15.5647 -20.6340 18.4061 -15.5281 -20.5432 18.3432 -15.4 915 -20.4524 18.2804 -15.4548 -20.3619 18.2176 -15.4181 -20.2715 18.1548 -15.3814 - 20.1813 18.0921 -15.3446 -20.0913 18.0293 -15.3078 -20.0015 17.9666 -15.2340 -19.8223 17.8412 -15.1970 -19.732 9 17.7786 -15.1601 -19.6438 17.7160 -15.1230 -19.5547 17.6534 -15.0860 -19.465 9 17.5908 -15.048 9 -19.3772 17.5282 -15.0117 - 19.2887 17.4656 -14.9745 -19.2004 17.4031 -14.9373 -19.1122 17.3406 -14.9001 -19.0241 17.2781 -14.8628 -18.9363 17.2156 -14.8254 -18.84 86 17.1532 -14.7881 -18.7610 17.0907 -14.7507 -18.6736 17.0283 -14.7132 -18.4994 16.9035 -14.6383 -18.4124 16.8412 -14.6007 -18.3257 16.7788 -14.5632 -18.2391 16.7165 -14.5255 -18.1526 16.6542 -14.4879 -18.0663 16.5919 -14.4502 - 17.9802 16.5296 -14.4125 -17.8 9 42 16.4673 -14.3748 -17.8084 16.4051 -14.3370 -17.7372 16.2807 -14.2614 -17.5518 16.2185 -14.2235 -17.4665 16.1563 -14.1856 -17.3815 16.0 9 41 -14.1477 -17.2 9 65 16.0320 -14.1097 -17.2117 15.9698 -14.0718 - 17.1271 15.9077 -14.0338 -17.0426 15.8456 -13.9957 -16.8740 15.7214 -13.9196 -16.7899 15.6594 -13.8814 -16.7060 15.5973 -13.8433 -16.6222 15.5353 -13.8051 -16.5385 15.4733 -13.7669 -16.4550 15.4113 -13.7287 -16.3716 15.3493 -13.6904 - 16.2884 15.2873 -13.6521 -16.2053 15.2253 -13.6138 -16.1223 15.1634 -13.5755 -16.0395 15.1014 -13.5372 -15.9568 15.0395 -13.4988 -15.8742 14.9776 -13.4604 -15.7918 14.9157 -13.4220 -15.7095 14.8538 -13.3835 -15.6273 14.7919 - 13.3451 -15.5453 14.7301 -13.3066 -15.4634 14.6682 -13.2681 -15.3816 14.6063 -13.2295    

के लिए एक उचित रोटेशन मैट्रिक्स R की परिभाषा, या तो कार्य rotx आदि का उपयोग करें या Wikipedia पर सूत्र देखें।

 % आमतौर पर एक बिंदु एक स्तंभ वेक्टर है सामान्य परिभाषाओं के साथ मिलान करने के लिए, पीपी = पी '% को रोटेशन का केंद्र मिलता है C = P (:, end)% translate p = bsxfun (@ minus, p, c)% rotate p = r * p% इनवर्ज़ अनुवाद p = bsxfun @ प्लस, पी, सी)    

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